लघु उद्योग भारती के कार्यकर्ताओ द्वारा आज भारतीय खाद्य निगम की निदेशक श्रीमती वीणा कुमारी का जोधपुर आगमन पर स्वागत किया गया। श्रीमती वीणा कुमारी ने अभिभूत होकर कहा कि पश्चिमी राजस्थान के आटा व मैदा उत्पादक इकाईयां अच्छा कार्य कर रही है जिससे सर्वसमाज को पिसा-पिसाया आटा पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हो जाता है। उन्होंने कहा कि भारतीय खाद्य निगम पूरे देश में  गेहूं की खरीद व भण्डारण सुनिश्चित करता है जिससे समाज को उचित दरों पर गेहू की उपलब्धता बनाये रखी जाती है। उन्होंने आटा मिल मालिकों से एफसीआई के साथ बेहतर समन्वय करने की अपील की। इस अवसर लघु उद्योग भारती के राजस्थान प्रदेश सचिव अनिल अग्रवाल ने कहा कि गेहूं को खुले में रखने से बचाया जाना चाहिए। पंकज लोढ़ा ने जोधपुर फ्लोर मिल एसोसिएशन की और से एक ज्ञापन देते हुए कहा कि आटा मिलो द्वारा एफसीआई से खरीदे गये गेहू पर राजस्थान के गेहू के लोट का कृषि मंडी कर का पुन भुगतान इस वर्ष नही हो पाया है । निदेशक श्रीमती वीणा कुमारी ने आश्वासन दिया कि वे दिल्ली जाकर इस विषय से गहराई से जांच करवाएगी तथा आटा मिल मालिको के साथ अन्याय नही होने दिया जायेगा ।
इस अवसर पर एफसीआई के राजस्थान के महाप्रबंधक श्री एम.एस. भुल्लर का भी स्वागत किया गया उन्होंने लघु उद्योग भारती के आग्रह पर एमएसएमई सेक्टर से विभागीय खरीद का आश्वासन दिया व एक प्रतिनिधी मण्डल को विस्तृत वार्ता करने हेतु जयपुर आने का न्यौता दिया।
स्वागत करने गये प्रतिनिधि मण्डल में श्री गिरीश मेहता, श्री संजीव पारख, श्री मनीष वडेरा आदि अनेक आटा मिल लघु उद्यमी सम्मिलित थे।
सादर !
भवदीय
अनिल अग्रवाल
प्रदेश सचिव
लघु उद्योग भारती राजस्थान
मो- 9414913198

Reader Interactions

Share your thoughts...